महिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप का आयोजन राजस्थान में, अरुण सावरकर पर चयन समिति ने लगाई मुहर।

महिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप का आयोजन राजस्थान में, अरुण सावरकर पर चयन समिति ने लगाई मुहर।

28 जनवरी से 1 फरवरी तक चलेगा आयोजन।

राजस्थान के उदयपुर में 28 जनवरी से 1 फरवरी तक अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय महिला मुक्केबाजी चेम्पियनशिप 2018-19 का आयोजन किया जाना है। जिसमें सभी राज्यो से एक आर/जे IABF से संबंधित योग्य उम्मीदवार को नामांकित करना है।

महिला मुक्केबाज़ी जो राजस्थान विद्यापीठ विश्वविद्यालय में 28 जनवरी से एक फ़रवरी तक सम्पन्न होना हैं जिसके लिए तकनीकी रूप से खेल को सम्पन्न करने हेतु छत्तीसगढ़ के महासचिव श्री हितेश कुमार तिवारी जी से तकनीकी रेफ़री जज जो प्रथम स्टार रेंक होल्डर हैं उनका नाम माँगा गया है, जिसमें श्री हितेश कुमार तिवारी ने श्री अरुण कुमार सावरकर का नाम इंडिया के सचिव श्री राकेश ठाकरण जी को भेज दिया हैं।

IABF से संबंधित सभी राज्यो के सचिवों को सूचित किया गया है कि यह आयोजन IOC द्वारा AIBA-BFI फ्रिज के बाद IABF टेक्निकल कंडक्ट अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय महिला मुक्केबाजी चेम्पियनशिप राजस्थान के उदयपुर में आयोजित की जानी है।जिसमें सभी राज्यो से एक आर/जे IABF से संबंधित योग्य उम्मीदवार को नामांकित करना है। नामांकित उम्मीदवार की पूरी जानकारी 5 जनवरी तक भेजनी थी।

श्री अरुण कुमार सावरकर के चयन में श्री हितेश तिवारी सहित संघ के संरक्षक श्री अटल श्रीवास्तव , राकेश सिंह, परिवेश तिवारी , अंजु बाघ एवं मीडिया प्रभारी श्री उत्पल सेन गुप्ता ने शुभकामनाएँ दी।

vandana