कांग्रेस में प्रवेश के बाद चन्द्रपुर विधानासभा क्षेत्र पहुंचे रामकुमार यादव

कांग्रेस में प्रवेश के बाद चन्द्रपुर विधानासभा क्षेत्र पहुंचे रामकुमार यादव

जांजगीर-चांपा/ रामकुमार यादव का कांग्रेस प्रवेश के बाद प्रथम आगमन पर खरसिया रेल्वे स्टेशन से डभरा चंद्रपुर सहित सभी विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया.
रामकुमार यादव के समर्थकों ने स्वागत करते हुए रेलवे स्टेशन से कर्मा नृत्य, बैंड-बाजा, ढोल-ताशों के साथ मोटर साइकिल और गाड़ियों की रैली निकालकर चन्द्रपुर विधानसभा क्षेत्र के अड़भार, मालखरौदा, डभरा चन्द्रपुर, का भ्रमण किया.

आपको बता दें की बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा के विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव से महज 6000 वोट के अंतराल से जीत से दूर रहने वाले यादव आज फिर जुदेव को टक्कर देने को तैयार हो गया है , वही क्षेत्र के पुराने कांग्रेसीयो इनके रैली नदारद मिले,

रामकुमार यादव ने कहा कि मै
राहुल के काम से प्रभावित हुआ राहुल गांधी जब चन्द्रपुर विधानसभा के साराडीह बैराज के भू-विस्थापित लोगों के लिए आंदोलन करने साराडीह पहुंचे तो उनके प्रयासों ने मेरा मन मोह लिया क्योंकि वह दिल्ली से चलकर साराडीह क्षेत्र के गरीबों के लिए लड़ाई लड़ने पहुंचे थे. ऐसा मेहनत और लगन वाले नेता को देख मैंने कांग्रेस में जाने का उसी दिन मन बना लिया था.

अब हमारे नेता राहुल गांधी ने कांग्रेस में शामिल होकर जनसेवा का दायित्व सौंपा है. मैं चंद्रपुर क्षेत्र की जनता की सेवा करने के संकल्प के साथ कांग्रेस में आया हूं. मुझे टिकट मिलेगा या नहीं अभी यह तय नहीं है किंतु टिकट कांग्रेस के किसी भी कार्यकर्त्ता को मिले हमें मिलकर कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए काम करना चाहिए, जिससे प्रदेश में कांग्रस की सरकार बने।

vandana