बिल्हा विधानसभा के आम आदमी पार्टी प्रत्याशी जसवीर सिंह चावला ने ग्राम पंचायत सोढी मराटी एवं गंगद्वारी में जनसंपर्क किया

बिलासपुर आम आदमी पार्टी के बिल्हा विधानसभा प्रत्याशी जसबीर सिंह चावला ने आज ग्राम पंचायत सोढ़ी मराठी गंगद्वारी में जनसंपर्क किया
आम आदमी पार्टी के बिल्हा क्षेत्र के विधानसभा प्रत्याशी जसबीर सिंग ने कहा कि उन्होंने आज गाँव सोढ़ी(मराठी) , गंगद्वारी में आम जनता से विभिन्न विषयों पर चर्चा की , सभी जगहों पर आम जनता उनका स्वागत कर रही है और कह रही है कि दुख के कुछ दिन और बचे हैं इसके बाद सुख का उजाला इस चुनाव के बाद आम जनता को देखने मिलेगा , सभी अब परिवर्तन चाहते है।

जहां भी जनसभा या बैठक में लोगों से बात हो रही है वहां पर अधिक से अधिक संख्या में महिला साथी आ रहे हैं और सरदार जसबीर सिंग और आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ के शपथ पत्र में जो पूर्ण शराबबंदी की बात कही गई है उसका सभी स्वागत कर रहे हैं ।

सभी आम जन का कहना है कि , आम आदमी पार्टी के आने से पूर्ण शराबबंदी तो होगी ही, साथ ही साथ महिला सुरक्षा भी बढ़ेगी । तो क्यों न इस बार दिल्ली जैसी ऐतिहासिक जीत AAP को बिल्हा विधानसभा में दिलाई जाए ।

जसबीर ने कहा कि हम अपने शपथ पत्र में जो 13 बिंदु है , जो कि शिक्षा, स्वास्थ्य, रोज़गार से जुड़े हुए हैं , उनको भी हर जनसभा में दोहरा रहे हैं और जनता से अपील कर रहे हैं कि शपथ पत्र के 13 बिंदुओं पर उनके किए गए काम की आने वाले 5 साल तक जनता निगरानी भी रखें ।

पूर्ण इच्छाशक्ति और समर्पण से आम आदमी पार्टी की टीम काम करेगी और इसमें आम जन भी अपना सहयोग करेंगे ऐसी बात जसवीर सिंह जी ने रखी ।।

vandana